BIHAR CRIME: कुत्ता चोरी होने का विवाद गहराया तो दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, 20 हजार कैश लेकर कुछ बदमाश फरार

BIHAR CRIME: कुत्ता चोरी होने का विवाद गहराया तो दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, 20 हजार कैश लेकर कुछ बदमाश फरार

PATNA: राजधानी में बदमाशो ने एक बार फिर अपनी दस्तक दी है। ताजा मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है। जहां मामूली विवाद में 6 से 8 की संख्या में आये हथियार और लोहे के रॉड से लैश बदमाशो ने नेहा जेनरल स्टोर में जमकर तोड़फोड़ की है।

तोड़फोड़ कर उन्होनें दुकान में रखे सामान को काफी नुकसान पहुंचाया है। अंडो की ट्रे उठाकर फेंक दी, जिससे सारे अंडे टूटकर बर्बाद हो गए। इनमें से एक बदमाश दुकान की छत पर चढ़ गया और वहां भी ईंट-पत्थर से तोड़फोड़ की। इतने से भी मन नहीं भरा तो दुकान में रखे लगभग 20 हजार कैश लेकर 6 में से 4 अपराधी फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार मकान मालिक के बेटे से दुकान मालिक का विवाद कुत्ता चोरी करने को लेकर हुआ था। हालांकि बाद में कुत्ता दुकानदार को मिल गया था। आपसी रंजिश में शुक्रवार को हुई घटना से सहमे आस पास के लोगो ने भाग रहे दो बदमासो को धर दबोचा और जमकर पिटाई शुरू कर दी।

वहीं घटना की सूचना पाकर जककनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां स्थानीय लोगो ने पकड़े गए दो बदमाश सन्नी और कुणाल को पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पकड़े गए बदमाशो को थाना ले आई है और इस मामले की पड़ताल कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News