Bihar : सरे राह युवक करने लगा फायरिंग, लोगों में मचा हड़कंप, वीडियो हो रहा वायरल

Bihar : सरे राह युवक करने लगा फायरिंग, लोगों में मचा हड़कंप, वीडियो हो रहा वायरल

Begusarai : बेगूसराय में खुलेआम सड़क पर एक यूवक के द्वारा पिस्तौल से गोली चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गोली चलाने वाले युवक को देख कर ऐसा लग रहा है कि मानो वह युवक शराब के नशे में धुत होकर गोली चला रहे हैं। गोली चलाते हुए किसी ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।

बताया जा रहा है कि यह घटना सिंघौल ओपी क्षेत्र के रचियाही गांव की बताई जा रही है। लेकिन जैसे यह वीडियो वायरल हुआ पुलिस भी इस मामले की जांच करने में जुट गई है। बताते चलें कि जिस तरीके से बेगूसराय में अपराधियों के द्वारा लगातार घटना को अंजाम दिया जा रहा है यह कहीं ना कहीं पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा होते नजर आ रहा है। वही जिस तरीके से युवक के द्वारा खुलेआम फायरिंग की जा रही है जैसे लग रहा है कि उस युवक के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है।

गोली चलाने के बाद आराम से चला गया युवक

नीली शर्ट और टोपी पहना युवक बीच रास्ते रिवॉल्वर लेकर थोड़ी देर तक यूं ही चलता है। फिर जैसे ही सामने से आ रहा एक साइकिल सवार उसे पार करता है, युवक हवा में गोली चला देता है। अचानक चली गोली से वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान युवक की तरफ चला जाता है। वहीं गोली चलाने के बाद युवक रिवालवर पैंट में रखकर आराम से चलते हुए इस तरह से चला जाता है जैसे कुछ हुआ ही न हो।

नोट -  इस वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करती है। यह सिर्फ सोशल मीडिया के कंटेट पर आधारित है।

Find Us on Facebook

Trending News