बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पहुंचे समस्तीपुर, नशा एवं अपराध मुक्ति का दिया सन्देश

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पहुंचे समस्तीपुर, नशा एवं अपराध मुक्ति का दिया सन्देश

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के वारिसनगर में एक निजी संस्था की ओर से नशा मुक्ति एवं अपराध मुक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस आयोजन में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. सभा को संबोधित करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा की हम आपको यह बताने नहीं आये हैं की शराब पीने से क्या हानि है. 

इसे भी पढ़े : छठ पूजा के शांतिपूर्ण समापन पर बोले डिप्टी सीएम, NDA सरकार सभी धर्मों के उत्सवों पर बिना किसी भेदभाव के करती है सेवा

यह आपको सबको पता है. गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि नशा और अपराध समाज के लिए कैंसर है. उन्होंने कहा की बुद्धि नष्ट होने से मनुष्य मनुष्य नहीं रह जाता. वह जानवर के बराबर हो जाता है. इसीलिए जब तक आप लोग शराबबंदी को लेकर जन आंदोलन नहीं करते. यह पूर्णरूपेण सफल नहीं हो सकता. 

इसे भी पढ़े : बिहार भाजपा के भीष्म पितामह कैलाशपति मिश्रा की पुण्यतिथि आज, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

चेतना खत्म होने के बाद ही लोग अपराधियों का समर्थन करते हैं और शराब पीने से यही होता है. उन्होंने इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों से अनुरोध किया कि हम आगे आने वाली पीढ़ी को लेकर चिंतित हो जाते हैं कि वह कैसा समाज होगा. आज छोटे-छोटे बच्चे नशे के आदी हो रहे और नशे में रहकर ही लोग अपराध करते हैं. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Suggested News