बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही बहाली के रिजल्ट में धांधली की खबर पर केंद्रीय चयन पर्षद की सफाई,अपना उल्लू सीधा करने के लिए किया जा रहा दुष्प्रचार

सिपाही बहाली के रिजल्ट में धांधली की खबर पर केंद्रीय चयन पर्षद की सफाई,अपना उल्लू सीधा करने के लिए किया जा रहा दुष्प्रचार

PATNA : सोशल मीडिया पर केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती के विज्ञापन संख्या 2 /2019 बिहार पुलिस में सिपाही पद हेतु लिखित परीक्षा का एक अभ्यर्थी का एडिटेड ओएमआर वायरल करते हुए प्रचार किया जा रहा है कि दिनांक 8 जून 2020 को घोषित उपरोक्त लिखित परीक्षा के परिणाम में धांधली हुई है. 

केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती द्वारा इस विषय की गहराई से आंतरिक जांच कराई गई और यह पाया गया कि वायरल ओएमआर एडिटेड तथा गलत है. स्वार्थी तत्वों द्वारा गलत प्रचार कर अभ्यर्थियों के बीच असंतोष फैलाने का यह प्रयास किया जा रहा है. संबंधित ओएमआर अत्यंत पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवार से संबंधित है. 

इसने परीक्षा में 80 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं. परीक्षाफल में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. 

अभ्यर्थियों के बीच अपना उल्लू सीधा करने के लिए शरारती तत्वों द्वारा जानबूझकर दुष्प्रचार किया जा रहा है ताकि युवा रोजगार के अवसर से वंचित हो जाएं और उनका उल्लू सीधा हो. अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि इन अफवाहों पर ध्यान ना दें.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Editor's Picks