राजद के तेजस्वी राज में अब भी बाहुबलियों का बोलबाला, शहाबुद्दीन की पत्नी से लेकर प्रभुनाथ सिंह के भाई बेटे को बांटा जा रहा है टिकट

 राजद के तेजस्वी राज में अब भी बाहुबलियों का बोलबाला, शहाबुद्दीन की पत्नी से लेकर प्रभुनाथ सिंह के भाई बेटे को बांटा जा रहा है टिकट

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार राजद को तेजस्वी लीड कर रहे हैं. तेजस्वी ने चुनाव से पहले ही युवाओं पर फोकस कर लिया था. लेकिन चुनाव जैसे जैसे नजदीक आने लगा तेजस्वी भी लालू यादव की राह पर चलने लगे हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो तेजस्वी को भी बाहुबलियों पर भरोसा है और लगता है कि उनका साथ भी पसंद है.

तेजस्वी के राजद में बाहुबलियों के रिश्तेदारों को टिकट
तेजस्वी यादव ने भले ही राजद के शासन काल पर उठते सवालों पर माफी मांगी हो लेकिन जब टिकट बंटवारे के वक्त आया तो तेजस्वी भी चुनावी समीकरण को समझने लगे. चुनाव में जीत पक्की करने के लिए तेजस्वी ने पहले की तरह इस बार भी बाहुबलियों पर भरोसा करना शुरू कर दिया. चाहे वो रेपिस्ट राजबल्लभ की पत्नी को टिकट बांटना हो या फिर नाबालिग से रेप के आरोपी अरुण यादव की पत्नी को टिकट देने का मामला हो. बात यहीं खत्म नहीं होती. तेजस्वी ने सेकेंड फेज के इलेक्शन में भी बाहुबलियों के रिश्तेदारों पर भरोसा किया है. बताया जाता है कि विधायक हत्याकांड में सजायाफ्ता पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह, भाई केदार सिंह को टिकट थमा दिया गया है.

शहाबुद्दीन की पत्नी भी होंगी चुनावी मैदान में
बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की राजद में क्या हैसियत है ये किसी से छिपी नहीं है.भले ही शहाबुद्दीन दिल्ली के तिहाड़ में बंद हो लेकिन बिहार की सियासत में वो अपनी धमक बनाए रखना चाहते हैं. इस बार शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब विधायक का चुनाव लड़ सकती हैं. बताया जाता है कि राजद ने उन्हें टिकट देने का पूरा मन बना लिया है.सूत्रों के मुताबिक हिना शहाब ने अभी सिंबल नहीं लिया लेकिन इस बात की चर्चा तेज है कि वो इस बार सीवान के रघुनाथपुर विधानसभा सीट से वो राजद की उम्मीदवार हो सकती हैं. अब तो भविष्य ही बताएगा कि तेजस्वी का बाहुबलियों पर यह भरोसा उन्हें कैसे रिजल्ट देता है.

Find Us on Facebook

Trending News