बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR FLOOD : छपरा में बाढ़ के पानी ने बरपाया कहर, मंदिर की दीवार गिरने से दो लोगों की हुई मौत, युवती गंभीर रूप से हुई जख्मी

BIHAR FLOOD : छपरा में बाढ़ के पानी ने बरपाया कहर, मंदिर की दीवार गिरने से दो लोगों की हुई मौत, युवती गंभीर रूप से हुई जख्मी

CHAPRA : जिले में बाढ़ का कहर जारी है। इससे जिले में आम जन जीवन जहाँ अस्त व्यस्त हो गया है। वहीँ जिले का उत्तर प्रदेश से संपर्क टूट गया है। इसी कड़ी में बाढ़ के पानी से एक मंदिर की दिवार टूटकर गिर गई। जिससे दिवार के नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीँ एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला धर्मशाला दो नंबर अड्डा के समीप स्थित एक मंदिर की दिवार गुरुवार को पानी के तेज बहाव में टुटकर गिर गई। जिससे दिवार के नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान रंभा कुमारी निवासी खाकी मठिया थाना नगरा एवं धनराज कुमार निवासी नेवाजी टोला धर्मशाला दो नंबर अड्डा थाना रिविलगंज के रूप में हुई। वहीँ एक युवती घायल हो गई। घायल युवक की पहचान रागनी कुमारी के रूप में हुई।

घटना के बाद तीनों लोगों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने धनराज कुमार एवं रंभा कुमारी को मृत घोषित कर दिया। विदित रहे कि सारण जिले में नदियों  के जलस्तर में लगातार वृद्धि होने से छपरा शहर के रिहायशी इलाकों में पानी प्रवेश कर गया है। गुरुवार को भी नदियों के जलस्तर में वृद्धि दर्ज की गई।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Editor's Picks