बिहार के बाद अब दिल्ली का दिल जीतेंगे नीतीश कुमार,खुलेंगे विकास के नए द्वार-जेडीयू

बिहार के बाद अब दिल्ली का दिल जीतेंगे नीतीश कुमार,खुलेंगे विकास के नए द्वार-जेडीयू

PATNA: सीएम नीतीश कुमार बिहार के बाद अब दिल्ली का दिल जीतेंगे।बिहार के जल संसाधन मंत्री और दिल्ली के जेडीयू प्रभारी संजय झा ने कहा है कि नीतीश कुमार से दिल्ली को काफी आशा है।दिल्ली में विकास के नए द्वार खुलेंगे।इतना हीं नहीं अब दिल्ली स्वच्छ भी होगी।

मंत्री संजय झा ने ट्वीट कर कहा है कि ..स्वच्छ होगी दिल्ली, खुलेंगे विकास के नए द्वार..दिल्ली का दिल जीतने, आ रहे हैं नीतीश कुमार।

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार दो दिनों से दिल्ली में मौजूद हैं ।वे  दिल्ली में आज से चुनाव प्रचार आरंभ कर रहे हैं। आज यानि बुधवार को दिल्ली के बिहारी बहुल बदरपुर में उनका कार्यकर्ता शिविर चल रहा है।खास बात यह कि बिहार में राष्ट्रीेय जनतांत्रिक गठबंधन के तहत भारतीय जनता पार्टी  व लोक जनशक्ति पार्टी  से तालमेल कर चुनाव लड़ रहा जेडीयू दिल्ली में बीजेपी के खिलाफ ताल ठोक रहा है। 

 बताया जा रहा है कि दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर जेडीयू अपने उम्मीदवार देगा। जेडीयू के नेता कह रहे हैं कि उनकी पार्टी सभी 70 सीटों पर तैयारी कर रही है। हालांकि, पार्टी के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह कहते हैं कि पार्टी चुनिंदा सीटों पर उम्‍मीदवार देगी।

Find Us on Facebook

Trending News