बिहार के दबंग मनु महराज की निगाहें मुंगेर पर, कहा- हर गतिविधियों पर है हमारी पैनी नजर

बिहार के दबंग मनु महराज की निगाहें मुंगेर पर, कहा- हर गतिविधियों पर है हमारी पैनी नजर

मुंगेर: मुंगेर मामला वक़्त के साथ धीरे-धीरे शांत होता हुआ दिख रहा है. पूरे शहर में भारी पुलिस बल की तैनाती के बाद अब हालात में सुधार आती दिख रही है. हर राहगीरों पर पुलिस की पैनी नजर है. संदिग्ध वाहनों को पुलिस तलाशी ले रही है. वहीं, संवेदनशील इलाकों में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है. इस बीच डीआईजी मनु महाराज  ने शुक्रवार को कहा कि अब शहर में स्थिति सामान्य है. भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. साथ ही हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है.


मनु महाराज ने कहा कि हम आगजनी करने वालों का पता लगाएंगे और कार्रवाई की जाएगी. वहीं, 26 अक्टूबर को गोलीकांड में युवक की मौत पर मनु महाराज ने कहा कि, उसकी मृत्यु कैसे हुआ यह जांच का विषय है. उन्होंने इस मामले में कुछ भी कमेंट करने से इंकार कर दिया. मनु महाराज ने कहा कि हम आगजनी करने वालों का पता लगाएंगे और कार्रवाई की जाएगी. वहीं, 26 अक्टूबर को गोलीकांड में युवक की मौत पर मनु महाराज ने कहा कि, उसकी मृत्यु कैसे हुआ यह जांच का विषय है. उन्होंने इस मामले में कुछ भी कमेंट करने से इंकार कर दिया. 

मनु महाराज ने कहा कि हम आगजनी करने वालों का पता लगाएंगे और कार्रवाई की जाएगी. वहीं, 26 अक्टूबर को गोलीकांड में युवक की मौत पर मनु महाराज ने कहा कि, उसकी मृत्यु कैसे हुई यह जांच का विषय है. उन्होंने इस मामले में कुछ भी कमेंट करने से इंकार कर दिया.

Find Us on Facebook

Trending News