मंत्रिमंडल विस्तार में देरी पर बोले तेजस्वी यादव, कहा बिहार की आवाम का नुकसान हो रहा है

मंत्रिमंडल विस्तार में देरी पर बोले तेजस्वी यादव, कहा बिहार की आवाम का नुकसान हो रहा है

PATNA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होने से नुकसान राज्य की आवाम का नुकसान हो रहा है. मंत्रिमंडल का विस्तार तो सीएम का अधिकार है. उन्होंने कहा की बिहार बेरोजगारी का केंद्र है. जो अब मजबूर प्रदेश बन गया है. 

उन्होंने कहा की एनडीए और नीतीश कुमार की सरकार बिहार के लिए अभिशाप है. हमने पहले ही कहा था की एनडीए ने जनादेश की चोरी की है. सीएम नीतीश ने खुद कहा था की मुझे जबरदस्ती सीएम बनाया गया. ऐसे में आप कल्पना कीजिये की किसी को जबरदस्ती सीएम बनाया जाए तो वो बिहार के लिए क्या काम करेगा. कुछ फैसले हैं जो बीजेपी को सीएम नीतीश से कराने हैं. 

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार हर चीज से पल्ला झाड़ते हैं. कभी वे किसी चीज की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं. उन्होंने कहा की बिहार में घोटाले हुए. अपराध हो रहे हैं किसी चीज़ की जिम्मेवारी नीतीश कुमार नहीं लेते हैं. तेजस्वी यादव ने कहा की बिहार में चुनाव मध्य में भी हो सकता है. हम हर तरीके से तैयार हैं. वहीँ यात्रा को लेकर कहा की तारीख की घोषणा मकर संक्रांति के बाद की जाएगी. कर्मचारियों के वेतन भुगतान पर तेजस्वी यादव ने कहा की किसी भी कर्मचारी को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. जबकि ये लोग 19 लाख लोगों को नौकरी दे रहे थे. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News