बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR : अपहरण के बाद लोजपा नेता की हत्या नीतीश सरकार पर उतरा गुस्सा, कहा - उनके लिए रोज की बात, शर्म नहीं आएगी

BIHAR : अपहरण के बाद लोजपा नेता की हत्या नीतीश सरकार पर उतरा गुस्सा, कहा - उनके लिए रोज की बात, शर्म नहीं आएगी

PURNIA/PATNA : पूर्णिया में लोजपा नेता के अपहरण के बाद हुई हत्या की घटना को लेकर लोजपा ने प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी नेता अनिल उरांव की मौत पर श्रद्धाजंली देते हुए कहा कि यह प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था का नतीजा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि अनिल उरांव के अपहरण की घटना के बाद से ही दो जिलों के एसपी के संपर्क में थे, लेकिन इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने लोजपा नेता की हत्या पर शोक जाहिर किया है, उन्होंने कहा कि वह निजी तौर पर भी अनिल उरांव को जानते थे क्योंकि कटिहार  के मनिहारी विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी के रूप में  चुनाव लड़ने के कारण कटिहार अनिल उरांव का राजनीतिक कर्म भूमि भी रहा है

लोजपा ने साधा सरकार पर निशाना 

वहीं पार्टी प्रवक्ता वेद प्रकाश पांडेय ने इस हत्या को लेकर सरकार की पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाया है। हमारे साथी अनिल उराँव जी के साथ जो घोर अपराध की घटना हुई है जिसमें उनके अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी।  नीतीश सरकार को शर्म तो नहीं आएगी ये पक्का है क्यूँकि यें तो आम घटनायें हों गयीं हैं। हर केस की तरह इसका भी जाँच का आदेश होगा और फ़ाइल ठंडे बस्ते में चली जाएगी। नीतीश जी , बहुत याद दिलाते थे चुनाव के वक़्त “ याद कीजिए पहले क्या होता था । अपहरण का व्यापार और हत्या । याद है ना जी “ । कुछ और तो नहीं कीजिएगा आश्वासन बाबू। हो सके तो शर्म कर लीजिएगा।

गुरुवार को हुआ था अपहरण

बीते गुरुवार को शहर से अनिल उरांव का अपहरण कर लिया गया. उसके बाद अपहरणकर्ताओं ने ₹10 लाख रुपये की फिरौती मांगी. शुक्रवार को उन्हें ₹10 लाख रुपये दे भी दिये गए इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने कहा कि आधा घंटा में अनिल उरांव को छोड़ दिया जाएगा. लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उन्हें रिहा करने की जगह उनकी हत्या कर दी है और शव को फेंक दिया।


Suggested News