बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के खिलाफ बिहार ने की बेहतर शुरूआत, मेरठ में चल रहे मैच के लड़खड़ाने के बाद दूसरे दिन तीन विकेट पर 126 रन बनाए

यूपी के खिलाफ बिहार ने की बेहतर शुरूआत, मेरठ में चल रहे मैच के लड़खड़ाने के बाद दूसरे दिन तीन विकेट पर 126 रन बनाए

MERUT : रणजी ट्रॉफी में एलीट ग्रुप के मैच में यूपी के खिलाफ बिहार ने सधी शुरूआत की है। बिहार के ओपनर शरमन निग्रोध ने लगातार दूसरे मैच में शानदार पारी के बदौलत बिहार को तीन विकेट के नुकसान पर 126 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिहार की तरफ से निग्रोध नाबाद 72 रन और शकीबुल गनी 35 रन बनाकर पिच पर डटे हुए हैं। छत्तीसगढ़ के खिलाफ दोनों पारियों में निराश करनेवाले ओपनर वैभव सूर्यवंशी को टीम में जगह नहीं दी गई है। वहीं यूपी के लिए पिछले मैच में आठ विकेट लेनेवाले भूवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है।

इससे पहले शुक्रवार को खराब रोशनी के कारण पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद आज दूसरे दिन यूपी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मेरठ में खेल जा रहे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिहार के लिए निग्रोध के साथ बलजीत सिंह बिन्नी ने की। लेकिन वह अपना खाता भी नहीं खोल सके। 

इसके बाद आए बासुकी नाथ भी सिर्फ 15 रन बनाकर चलते बने। वहीं उसके बाद उतरे बाबुल कुमार भी कोई योगदान दिए बगैर चलते बने। एक के बाद एक दो विकेट जल्दी गिरने के बाद निग्रोध ने गनी के साथ पारी को संभाला और दिन का खेल खत्म होने तक और कोई विकेट नहीं गिरने दिया। 


Suggested News