बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के शख्स की आतंकियों ने की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी बार प्रवासी बिहारी बना आतंक का शिकार

बिहार के शख्स की आतंकियों ने की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी बार प्रवासी बिहारी बना आतंक का शिकार

पटना. आतंकियों ने एक बार फिर से बिहार मूल के युवक को अपना शिकार बनाते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल में हुई जहाँ बिहार के एक प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने अपनी नापाक हरकत को अंजाम देते हुए एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सोदनारा सुंबल की है। मृतक की पहचान बिहार के मधेपुरा के रहने वाले मोहम्मद अमरेज के रूम में हुई है। हमलावरों ने प्रवासी मजदूर को बांदीपोरा के अजास इलाके में गोली मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


बाद में उसे अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 'मथ्यरात्रि आतंकवादियों ने बांदीपोरा में एक बिहार के प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज पुत्र मोहम्मद जलील को गोली मारकर घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए अस्पातल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

बता दें कि जम्मू में हत्या का इस हफ्ते दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले भी एक प्रवासी मजदूर मोहम्मद मुमताज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद में मधेपुरा स्थित मृतक के पैतृक गांव में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

Suggested News