उपेन्द्र कुशवाहा के "चक्रव्यूह" वाले बयान पर भाजपा ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, कहा बीजेपी सीधी साधी पार्टी

उपेन्द्र कुशवाहा के "चक्रव्यूह" वाले बयान पर भाजपा ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, कहा बीजेपी सीधी साधी पार्टी

PATNA : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के जीत के बाद बिहार की सियासत गर्म आ चुकी है. आपको बता दें कि चाहे विपक्ष हो या फिर सरकार में रहते सत्तापक्ष ममता बनर्जी को बधाई के साथ साथ बीजेपी पर जिस प्रकार से निशाना साधा गया है. इसके बाद अब प्रतिक्रिया बीजेपी के तरफ से भी आनी शुरू हो गई है. भाजपा के एमएलसी नवल किशोर यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि चक्रव्यूह रचना उपेंद्र कुशवाहा जानते हैं. साथ ही साथ में चक्रव्यूह में फंसना भी अच्छी तरह से जानते हैं. 

उन्होंने कहा की बीजेपी सीधी साधी पार्टी है और ना तो चक्रव्यूह रचना जानती है और ना ही उसमें फंसाना जानती है. उन्होंने कहा की कहीं ना कहीं बीजेपी की जीत हुई है. जहां हम 3 सीट पर सिमट कर रह गए थे. अब हमारा ग्राफ बढ़कर 78 पर पहुंच गया है. यह कहीं ना कहीं जीत की तरफ इशारा करता है. ममता बनर्जी की सरकार पहले भी थी और आज भी है. बंगाल में न तो बीजेपी की सरकार थी और नहीं ऐसा कुछ कहा गया था. लेकिन देखा जाए तो दोनों की जीत हुई है.

उन्होंने कहा की ममता बनर्जी की भी जीत हुई है और बीजेपी की ही जीत हुई है. वहीं कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दोनों का ही सूपड़ा बंगाल में साफ हो गया है. एक समय था कि दोनों ही पार्टी सत्ता में थी और आज शून्य पर आ चुकी है. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News