बिहार में बड़ा हादसा.. पटना में पेड़ गिरने से 4 तो भागलपुर में दीवार गिरने से 3 लोगों की हुई मौत

बिहार में बड़ा हादसा.. पटना में पेड़ गिरने से 4 तो भागलपुर में दीवार गिरने से 3 लोगों की हुई मौत

पटनाः  बिहार में लगातार हो रही मुसलाधार बारिश का कहर जारी है। पटना और भागलपुर में अलग-अलग हादसों में कुल सात लोगों की मौत हो गई. पहली घटना भागलपुर की है जहां जिले के बरारी थाने के हनुमान घाट पर स्नान करने के दौरान पुरानी मंदिर की दीवार ढह गई. वहीं दानापुर में पेंड गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है।

गंगा घाट के पास हुआ हादसा

दीवार गिरने से इसके मलबे में सात लोगों के दबे होने की आशंका है. जानकारी के मुताबिक शारदीय नवरात्र को लेकर लोग घाट पर गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान लगातार हो रही बारिश के कारण घाट के बगल के मंदिर परिसर का दीवाल ढ़ह गया जिसमें घाट पर मौजूद लोग दब गये. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ और डीएसपी समेत विभिन्न थाना की पुलिस एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंची. 

दानापुर में चार की मौत

दूसरी घटना पटना से सटे दानापुर इलाके की है, जहां पेड़ गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. घटना खगौल की है जहां ऑटो पर विशाल पेड़ जा गिरा. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिला और एक बच्चा शामिल है.जानकारी के अनुसार सभी  दुल्हिनबाजार के रहने वाले थे और इलाज कराने आए थे।मृतकों में 3 महिला और एक बच्ची है,सभी एक हीं परिवार के बताए जा रहे हैं.दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा ने  इसकी पुष्टि किया है।

Find Us on Facebook

Trending News