कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यालय ने हाथापाई पर बोले भक्त चरण दास, कहा बिहार में यह कॉमन है

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यालय ने हाथापाई पर बोले भक्त चरण दास, कहा बिहार में यह कॉमन है

PATNA : कांग्रेस पार्टी के बिहार प्रभारी बनाये जाने के बाद कल भक्त चरण दास पटना पहुंचे. जहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. हालाँकि पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उनके आने के बाद नेताओं ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने बिहार के पूर्व प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर टिकट बेचने का आरोप लगाया. वहीँ आज बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि बिहार में 2-3 दशक से अलग तरह की राजनीति हो रही है. 

उन्होंने कहा की हमारी पार्टी बिहार में निश्चित तौर पर कमजोर परिस्थिति में है. उसे अब बेहतर बनाना है. इस कमजोरी को दूर करना चाहते हैं. पार्टी में कुछ लोगों में रोष है. पुराने कार्यकर्ता होने के बावजूद उन्हें टिकट नहीं मिला. उन्होंने कहा की हम पार्टी के हर कार्यकर्त्ता से मिलेंगे. वहीँ उन्होंने कहा की 31 जनवरी से  बिहार के हर कमीशनरी का दौरा करेंगे.गरीब, शोषित, बेरोजगारों की आवाज कांग्रेस को बनना है. 

उन्होंने कहा की सुप्रीम कोर्ट का आभार प्रकट करता हूं कि कोर्ट ने किसानों के आंदोलन को समझा. आंदोलन में किसानों का बलिदान हो रहा है. लेकिन  केंद्र सरकार को समझ नहीं आ रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी क्यों चुप है. क्या मोदी ने किसानों का जमीन बेचने की डील की है. सरकार किसानों को गुलामी की तरफ ले जा रही है. उन्होंने कहा की राहुल गांधी किसान के आंदोलन के साथ है. केंद्र सरकार को कृषि से जुडे तीनों बिल वापस लेना होगा. बिहार प्रभारी ने कल कांग्रेस दफ्तर में हाथापाई के मामले पर कहा कि ये बिहार में कॉमन है.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News