बिहार में कहां बेटा बन गया बेटी, पढ़िए होश उड़ानेवाली पूरी खबर

बिहार में कहां बेटा बन गया बेटी, पढ़िए होश उड़ानेवाली पूरी खबर


KATIHAR: बिहार में सरकारी अस्पताल की क्या दुर्दशा है इससे हर कोई वाकिफ है. डॉक्टर का न होना, कभी दवा का न होना, गंदगी की समस्या जैसी खबर तो आए दिन मिल ही रही है लेकिन ये खबर पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे. क्योकि कटिहार सदर अस्पताल में वाक्या ही कुछ ऐसा हुआ है कि लोग तरह तरह की बात कर रहे हैं.

कहा- बेटा पैदा हुआ है, डिस्चार्ज के वक्त गोद में मिली बेटी

कटिहार सदर अस्पताल प्रशासन पर एक मां ने गंभीर आरोप लगाया है. मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि नवजात के जन्म के वक्त मुझे कहा गया कि आपको बेटा हुआ है लेकिन बच्चा सौंपते वक्त बेटा नहीं बल्कि मुझे बेटी दी गई है. वैसे आपको बता दें इस मामले में अस्पताल प्रशासन अभी भी कुछ कहने से इंकार कर रहा है जबकि नवजात के परिजन बच्चा बदलने का आरोप लगा रहे हैं.

क्या है पूरी कहानी

बता दें मनिहारी कुमारीपुर की चम्पा देवी कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती हुई थी. प्रसव के बाद उनसे कहा गया कि आपको बेटा हुआ है लेकिन बच्चा सौंपते वक्त उन्हे बेटी सौंप दी गई. अस्पताल के पंजी में भी बेटे के पैदा होने की जानकारी दर्ज है. वहीं आशाकर्मी भी लगातार कह रही है कि एएनएम ने मुझसे कहा था कि लड़का हुआ है. खबर लिखे जाने तक पुलिस ने भी कुछ नहीं कहा है, वहीं अस्पताल प्रशासन खामोशी बनाए हुए है. 


Find Us on Facebook

Trending News