बिहार के अलग अलग कोने में मना सीएम का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाई खुशियाँ

बिहार के अलग अलग कोने में मना सीएम का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाई खुशियाँ

PATNA : आज सुबे के मुखिया नीतीश कुमार का 70 वा जन्मदिन प्रदेश के हर पार्टी कार्यालय में मनाया जा रहा है. इसी तर्ज पर आज मसौढ़ी के पटेल भवन में भी सूबे के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत केक काटकर की गई. केक काटने का काम मसौढ़ी के जदयू के नए प्रखंड अध्यक्ष लालमोहन सिंह ने किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे लालमोहन सिंह ने कहा की बीते 15 वर्षों में सुबे के मुखिया और हम सबके अभिभावक नीतीश कुमार जी ने बिहार की सूरत बदलने का काम किया है. 

नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार में पार्टी पूरी मजबूती के साथ काम कर रही है. नीतीश कुमार जी ने इन 15 सालों में ना सिर्फ बिहार की सूरत बदलने का काम किया है. बल्कि युवाओं महिलाओं और समाज के हर वर्ग को साथ लेकर विकास का काम करने का काम किया है. कार्यक्रम के समापन के वक़्त सभी पार्टी कार्यकर्ता ने पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प लिया. इस अवसर पर मसौढ़ी के पार्टी के वरिष्ट नेता नागेंद्र सिंह,पूर्व नगर अध्यक्ष सुनीता सिन्हा,सुभाष चंद्र गाँधी,चंद्र मोहन पटेल,पालटन सिंह,रंजीत पटेल,उज्वल सिंह,मिक्कू सिंह, चुन्नु मिस्त्री,राजेश मस्ताना, संजीत कुमार,हरी किशोर प्र0 सिंह,रत्नेश प्रभाकर इत्यादि भारी संख्या में उपस्थित थे. 

वहीँ सुपौल के त्रिवेणीगंज मुख्य बजार स्थित  धर्मशाला भवन में बिहार के मुखिया नीतीश कुमार का जन्मदिन उनके कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत केक काटकर की गई. केक काटने का काम त्रिवेणीगंज के जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद कमाल खां  ने किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मोहम्मद कमाल खां  ने कहा की बीते 15 वर्षों में सुबे के मुखिया और हम  सबके विकास की राह देखाने वाले नीतीश कुमार जी ने बिहार की सूरत बदलने का काम किया है. 

नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार में पार्टी पूरी मजबूती के साथ काम कर रही है. नीतीश कुमार जी ने इन 15 सालों में ना सिर्फ बिहार की सूरत बदलने का काम किया है. बल्कि युवाओं महिलाओं और समाज के हर वर्ग को साथ लेकर विकास का काम करने का काम किया है. कार्यक्रम के समापन के वक़्त सभी पार्टी कार्यकर्ता ने पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प लिया. इस अवसर पर  जदयू पार्टी से शिव नारायण भगत, विधान सभा प्रभारी, सत्य नारायण यादव वरिष्ठ विधान सभा प्रभारी, अशोक कुमार मेहता( मानगंज) केलु सरदार,मोहम्मद  जासिम, ममता पौदार सहित प्रखंड के सभी पंचायत अध्यक्ष व अन्य लोग भी उपस्थित थे. 

पटना से सुजीत और सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News