महागठबंधन पर जमकर बरसे केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री, कहा एनडीए हारी तो बिहार में पनाह लेंगे आतंकवादी

महागठबंधन पर जमकर बरसे केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री, कहा एनडीए हारी तो बिहार में पनाह लेंगे आतंकवादी

VAISHALI : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राज्य में सियासी पारा गर्म होने लगा है. अब राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप के दौरा भी शुरू हो गए हैं. आज वैशाली के महनार में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया. इस चुनावी सभा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, हरिहर सहनी और एनडीए के कई नेता शामिल हुए. 

चुनावी सभा शुरू हुई तो केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार चुनाव में चीन, पाकिस्तान और आतंकवाद से लेकर राफेल वाले सारे तीर एक के बाद एक दागते दिखे. इस दौरान नित्यानंद राय ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की बिहार में एनडीए की हार हुई तो राज्य को कश्मीर बना दिया जायेगा. सारे आतंकी बिहार में पनाह ले लेंगे. 

नित्यानंद राय ने कहा की अगर महागठबंधन की सरकार बिहार में आ गई तो कश्मीर से जिस आतंकवादियों का हम सफाया कर रहे है. वह बिहार की धरती पर पनाह ले लेगा. विपक्ष में वह सत्ता पाने के लिए आतंकवादियों और पाकिस्तान से समझौता कर सकता है. वही जब स्थानीय प्रत्याशी और 5 साल विधायक रहे उमेश कुशवाहा की मंच पर बोलने की बारी आई तो विधायक जी सामने बैठी जनता के सामने हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते दिखे. 

वे जनता से कहते रहे 5 साल में अगर गलती हो गई हो तो माफ़ कर देना. लेकिन वोट मुझे ही देना. उन्होंने कहा की महनार में जो काम छूट गया है. उसको पूरा करने का हमको एक मौक़ा दीजिये. आज से सबलोग अपने अपने बूथ पर लगिए. हमसे जो गलती हो गया. उसके लिए हम माफ़ी मांगते है. एक बार फिर आशीर्वाद चाहता हूँ. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News