टुडे चाणक्य के सर्वे में तेजस्वी की आंधी,180 सीटों पर जीतकर बन रही सरकार

टुडे चाणक्य के सर्वे में तेजस्वी की आंधी,180 सीटों पर जीतकर बन रही सरकार

PATNA:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर टाइम्स नाउ- C Voter के सर्वे में सत्ताधारी एनडीए और आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है. सर्वे में एनडीए को 116 और महागठबंधन को 120 सीटों का अनुमान जताया गया है. एलजेपी को 1 सीट और अन्य को 6 सीटें जा रही हैं. उधर टुडे चाणक्य के सर्वे में महागठबंधन को 180 और एनडीए को मात्र 55 सीटें दी गयी है.  

बिहार की 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में वोटिंग हुई. 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान हुआ. 3 नवंबर को दूसरे और 7 नवंबर को तीसरे फेज की वोटिंग के बाद अब सभी को इंतजार 10 नवंबर का है, जब वोटों की काउंटिंग के बाद नतीजे सामने आएंगे. 

हालांकि, नतीजों से पहले एग्जिट पोल में किसकी सरकार बन रही है. बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग संपन्न होने के बाद अब सभी की निगाहें चुनाव नतीजों पर है. 10 नवंबर को मतगणना के बाद फाइनल नतीजे सामने आएंगे. नतीजों से पहले बिहार चुनाव में इस बार किसकी सरकार बन सकती है इसको लेकर अलग-अलग एजेंसियां और न्यूज चैनल एग्जिट पोल लेकर आए हैं. ज्यादातर एग्जिट पोल के नतीजों में महागठबंधन को बढ़त दिखाई गई है. 

Find Us on Facebook

Trending News