बिहार : टीचर परीक्षा में नंबर बढ़ाने को लेकर हुई पैसे की डिमांड, आरजेडी ने जारी कर दिया नीतीशवा चोर है वाला ऑडियो

बिहार : टीचर परीक्षा में नंबर बढ़ाने को लेकर हुई पैसे की डिमांड, आरजेडी ने जारी कर दिया नीतीशवा चोर है वाला ऑडियो

पटना : बिहार में टीचर परीक्षा में नंबर बढ़ाने को लेकर एक दलाल और अभ्यर्थी का ऑडियो वायरल हुआ है. इस ऑडियो में दलाल परीक्षा में नंबर बढ़ाने को लेकर पैसे की मांग करता है. जिसके बाद दलाल को फोन पर करारा जवाब दिया जाता है. पूरी बातचीत का ऑडियो आरजेडी के तरफ से जारी किया है. 

आरजेडी ने पूरा मामले को लेकर लिखा है कि क्या नीतीश राज में ऐसा एक भी परीक्षा हुआ है जिसमें धांधली, दलाली, सेटिंग, नतीजों में हेरफेर, सालों की देरी, भाई भतीजावाद, 'नालन्दा'वाद, जातिवाद और केसा केसी का खेल नहीं हुआ हो ?.  हर परीक्षा के बाद जदयू भाजपा के नेता अपने दलालों के कुनबे के साथ सक्रिय हो जाते हैं धांधली के लिए! देखिए कैसे परीक्षा और यहाँ तक कि नतीजों के बाद भी अभ्यर्थियों के सभी विवरण कर्मियों द्वारा दलालों से साझा कर दिए जाते हैं कि जमकर लूट खसोट मचे और RCP टैक्स का काला कारोबार फलता फूलता रहे ! 

दरअसल फोन करना वाला शख्स कहता है कि निमेश कुमार से बात हो रहा है ना, आपके फादर का नाम सुभाष चौधरी मांझी है ना. आपने जो बिहार टीचर का एग्जाम दिया था, उसमें कुछ नंबर कम आया था. इसलिए आपका सलेक्शन नहीं हो पा रहा है. फिर दूसरे साइड से अभ्यर्थी कहते हैं कि एक चीज बताईए आप लोगों को कौन अनुमति देता है फोन करने के लिए, बिहार बोर्ड दिया है, या नीतीश कुमार दिया है अनुमति फोन करने के लिए, फिर फोन करने वाला शख्स कहता है कोई अनुमति नहीं दिया है. मैंने देखा कि कुछ नंबर कम है. फिर अभ्यर्थी जवाब देते हुए कहते हैं कि कुछ नंबर कम आया है तो क्या, सब लोग धांधली करता है. नीतीशवा चोर है, तो हम भी चोर है क्या. तू टीचर परीक्षा में नंबर बढ़वाने के लिए फोन किया है ना.  रुको तुम्हारे नंबर पर एफआईआर करते हैं. तुम्हारा हिम्मत कैसे हो जाता है किसी के नंबर पर फोन करते हो. तुम्हारे पास मेरा नंबर और मेरा डिटेल कैसे आया. 


Find Us on Facebook

Trending News