बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के मंत्री का बड़ा ऐलान : यह देश सबका, राम मंदिर उद्घाटन में हम भी जाएंगे : जमा खान

बिहार के मंत्री का बड़ा ऐलान : यह देश सबका, राम मंदिर उद्घाटन में हम भी जाएंगे : जमा खान

PATNA : राम मंदिर को लेकर बिहार की नीतीश सरकार में ही मतभेद दिखने लगा है। एक तरफ बिहार के शिक्षा मंत्री मंदिर को गुलामी का प्रतीक बताते हैं। वहीं दूसरी तरफ बिहार के अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान ने इसके विपरीत बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि मंदिर सभी का है और मैं भी राम मंदिर जाउंगा। मंत्री जमा खान का बयान ऐसे समय पर आया है, जब राजद की तरफ से मंदिर का विरोध किया जा रहा है। 

जमा खान ने कहा किये मेरा देश है और कुछ चंद लोग इसको बिगड़ना चाहते है मेरा उनसे अनुरोध इसको ना बिगाड़े. किसी भी धर्म या आस्था के विषय पर किसी भी व्यक्ति को बयान नहीं दिन चाहिए.  हमलोग भी जायेंगे राम मंदिर, ये देश सभी का है इसमें बोलने की जरूरत नही है

शिक्षा मंत्री के विवादित बयान पर बोले मंत्री जमा खान

कोई कुछ भी बयान देता है इस पर ज्यादा नोटिस लेने की जरूरत नहीं है और आप लोग से अनुरोध है कि देश को बचाए जब चुनाव आता है तो बीजेपी मंदिर मस्जिद हिंदू मुस्लिम करती है. मेरा उन नेताओं से अनुरोध है कि आप देश के लिए सुधार का काम नहीं कर सकते हैं तो उसे बिगाड़ने का काम न करें। सबकी अपनी आस्था होती है। इस पर सवाल उठाना सही नहीं है।

सीट शेयरिंग पर बोले

2019 में हम लोगों ने 17 सीटों पर चुनाव लड़ा था और 16 सीटों पर जीता था और इस बार भी हम चाहते हैं कि 17 सीट पर चुनाव लड़ें। आरजेडी से हमारी बातचीत होती रहती है, तालमेल है लेकिन हमारी चाहत है कि 17 सीट पर हम चुनाव लड़ें। नीतीश कुमार कोई प्रेशर में नहीं है विकास के लिए जाने जाते है और पूरा महागठबंधन परिवार एकजुट है।



Suggested News