BIHAR NEWS: अलग-अलग इलाके में डूबने से 2 बच्चों सहित 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 BIHAR NEWS: अलग-अलग इलाके में डूबने से 2 बच्चों सहित 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI: बिहार में यास तूफान के प्रभाव से सभी छोटे-बड़े जलाशय पूर्ण रूप से भर चुके हैं. यहां तक की भूजल स्तर भी सही हो चुका है. इस वजह से थोड़ी-सी भी बारिश में सड़कें पानी-पानी हो जा रही हैं और इसी पानी और जलजमाव के बीच लोग काम करने को मजबूर हैं. बेगूसराय के दो अलग-अलग हिस्सों में डूबने से 2 बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जिले में पिछले 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश से पानी भरने की वजह से यह हादसे हुए.

तेघड़ा अनुमंडल के तेघड़ा थाना क्षेत्र के बिसौआ गांव में सुरेंद्र सिंह के बेटे घर से बाहर खेलने के लिए निकले थे. देर शाम तक जब दोनों वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. इसी क्रम में आसपास के लोगों ने घर से थोड़ी दूर पर बने बोरिंग के गड्ढे कुछ देखा और सभी उस तरफ दौड़ पड़े. दरअसल दोनों बच्चे बोरवेल को लेकर बनाए गड्ढे में गिर गए थे और पानी भरा होने की वजह से गड्ढे में डूब कर उनकी मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना मंझौल अनुमंडल क्षेत्र के गढ़पुरा थाना स्थित कुम्हारसों गांव की है. जहां राम लखन दास की पत्नी बिंदु देवी की पोखर में डूबने से मौत हो गई. बताया गया कि पोखर में पानी लबालब भरा हुआ था और वह रोज की तरह कुछ काम से उस और गई थी. अचानक पैर फिसलने से वह गहराई में चली गई और जब तक लोग उनको बचा पाते वह डूब गई.

जिले के 2 इलाकों में डूबने से होने वाली मौतों को लेकर परिजनों के बीच मातम का माहौल है. वहीं तेघड़ा पुलिस और गढ़पुरा थाना पुलिस ने दोनों बच्चों और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News