BIHAR NEWS : दो ट्रकों पर लदे 30 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार, झारखंड से लाई जा रही थी बड़ी खेप

BIHAR NEWS : दो ट्रकों पर लदे 30 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार, झारखंड से लाई जा रही थी बड़ी खेप

MASAURHI : मद्य निषेध इकाई बिहार पटना के निर्देश पर गठित पुलिस दल ने शुक्रवार को धनरुआ के चनाकी मोड़ के पास सड़क किनारे लगे दो ट्रकों के तहखाने से 316 पेटी ( 2817 लीटर,कुल 9842 बोतल ) अंग्रेजी शराब बरामद किया है। बरामद उक्त शराब की कीमत 25 -30 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने इस दौरान तीन धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है जो सभी झारखंड के रहने वाले बताए जाते हैं। 

बताया जाता है कि शराब की यह बड़ी खेप झारखंड से गया -पटना के रास्ते पटना ले जाया जा रहा था। दोनों ट्रक शुक्रवार की शाम पटना-गया मुख्य मार्ग स्थित धनरुआ थाना के चनाकी मोड़ के पास लगी हुई थी। उस वक्त चालक और धंधेबाज ट्रक को सड़क किनारे लगा खाना बना रहे थे। शराब की खेप ट्रक में बनाए गए एक तहखाने में रखी गई थी ताकि किसी को पता न चल सके। इधर पटना में शराब की उक्त खेप आने की सूचना मद्य निषेध विभाग को मिल गई और फिर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक पुलिस दल का गठन किया गया और दल ने धावा बोलकर उक्त शराब की खेप को बरामद कर लिया। 

बरामद शराब "कैप्टन ब्लू" कंपनी की है। इसमें 750ml के 454 बोतल,375ml के 167 बोतल व 180 ml के 5351 बोतल शराब शामिल है। गिरफ्तार धंधेबाजों में रांची जिले के गोंदा थाना के काके रोड भिट्ठा निवासी मो. अयुब अंसारी, ईलाही नगर, जगन्नाथपुर, रांची निवासी मो. असरफ और रातू थाना के सुमलिया निवासी हामिद अंसारी शामिल है। पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने इस दौरान उक्त दोनों ट्रकों के अलावा दो जीपीएस और दो मोबाइल भी बरामद की है। 


Find Us on Facebook

Trending News