BIHAR NEWS: 4 दिन पहले गंगा में डूबे किशोर का नहीं मिला शव, अब मुआवजे को लेकर परिजनों ने मचाया हंगामा, किया सड़क जाम

BIHAR NEWS: 4 दिन पहले गंगा में डूबे किशोर का नहीं मिला शव, अब मुआवजे को लेकर परिजनों ने मचाया हंगामा, किया सड़क जाम

PATNA CITY: पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट पर बीते 30 जून को किशोर गंगा नदी में डूब गया था। 4 दिनों तक किशोर का शव नहीं मिला तो परिजन आक्रोशित हो गए। सोमवार सुबह परिजनों ने सड़क घेरकर आवागमन बाधित कर दिया और स्थानीय प्रशासन से मुआवजे की मांग करने लगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट पर 30 जून को शरीफ़ागंज निवासी रौशन अपने दादा के अंतिम संस्कार में गया था। इस दौरान घाट पर गंगा स्नान के दौरान किशोर गंगा नदी में डूब गया। जिसके बाद पुलिस ने NDRF की मदद से गंगा नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया पर सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि गंगा नदी में तेज बहाव होने के कारण किशोर घाट से बहुत आगे चला गया होगा पर एक सप्ताह बीतने के बाद भी किशोर को खोजने में NDRF की टीम को सफलता नही मिली है। इसी को लेकर सोमवार को पीड़ित परिजनों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर शरीफ़ागंज के पास रोड ज़ाम कर दिया गया है। जहां परिजनों द्वारा किशोर का पुतला बनाकर रोड ज़ाम कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं। उन्होनें काफी देर तक रोड जाम कर रखा जिससे दोनों तरफका आवागमन बाधित हो गया। रोज जाम और हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ पीड़ित परिजनों को समझाने की कोशिश कर रही हैं।

ज्ञात हो कि सरकार द्वारा लगातार लोगों से एहतियात बरतने की अपील की जा रही है। लोगों को पहले से ही सावधान और सतर्क कर दिया गया है कि इस वक्त नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। ऐसे में नदी किनारे नहाने ना जाएं और जितना हो सके जलाशयों से दूर रहें। इसके बावजूद लोग जान जोखिम में डालकर नदी में नहाने चले जाते हैं और हादसा होने के बाद मुआवजे की मांग करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News