Bihar News : दर्दनाक हादसा! दिल्ली से सहरसा आ रही कार मिनी ट्रक से टकराई, दंपती सहित बेटा-बेटी की हुई मौत

Bihar News : दर्दनाक हादसा! दिल्ली से सहरसा आ रही कार मिनी ट्रक से टकराई, दंपती सहित बेटा-बेटी की हुई मौत

Gopalganj. : महमदपुर थाना के डुमरिया पुल पर मिनी ट्रक और कार आमने-सामने से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी और बेटी-बेटा शामिल हैं।परिवार के सदस्य होली पर दिल्ली से सहरसा आ रहे थे। हालांकि अभी मरनेवालों की पहचान नहीं हो सकी है।

मरनेवालों में दंपत्ति और बेटा-बेटी

मामले में मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सहरसा का रहने वाला परिवार होली पर दिल्ली से लौट रहा था। पति-पत्नी और बेटा-बेटी एक ही कार पर सवार थे। उनकी गाड़ी जैसे ही महमदपुर थाना के डुमरिया पुल के पास पहुंची कि सामने से आ रहे मिर्ची लडे मिनी ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। भीषण टक्कर में कार में बैठे दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। 

घटना की जानकारी होने पर पहुंचेमहम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक और कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजने की प्रक्रिया चल रही है। मामले में किसी के खिलाफ अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News