BIHAR NEWS: बरौनी रिफाइनरी में फर्नेश डैमेज होने से हादसा, 5 कर्मचारी सहित 15 लोग घायल, सभी अस्पताल में भर्ती

BIHAR NEWS: बरौनी रिफाइनरी में फर्नेश डैमेज होने से हादसा, 5 कर्मचारी सहित 15 लोग घायल, सभी अस्पताल में भर्ती

BEGUSARAI: बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी में गुरुवार की सुबह में एक बडा हादसा हुआ है। जिसमें AVU-1 फर्नेश के डैमेज होने से तकरीबन 15 लोगो के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। इस घटना में जहां 5 रिफाइनरी कर्मी घायल है वही 10 कॉन्ट्रैक्ट लेबर शामिल हैं। 

इस घटना में घायल सभी लोगों का इलाज जहां रिफाइनरी अस्पताल में चल रहा है, वहीं कुछ लोगों का इलाज सुशील नगर स्थित ग्लोकल हॉस्पिटल में चल रहा है। इस घटना में सभी लोगों के मामूली रूप से घायल होने की बात बताई गई है। वहीं इस घटना में अब तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। बताते चलें कि पिछले एक महीने से बरौनी रिफाइनरी में शटडाउन चल रहा था। इसी सिलसिले में पिछले दो दिनों से इसको लाइट-अप करने की प्रक्रिया चल रही थी । इस संबंध में बरौनी रिफाइनरी की ईडी शुक्ला मिस्त्री ने मीडिया को दिए गए बयान में बताया कि दो दिन से लाइट-अप की प्रक्रिया जारी थी और वो ठीक ठाक काम भी कर रहा था। आज अचानक AVU-1 के हीटर के डैमेज हो जाने से ये घटना हुई है। जिसमे कई रिफाइनरीकर्मी और लेबर शामिल है। जिनका इलाज रिफाइनरी हॉस्पिटल और ग्लोकल हॉस्पिटल में चल रहा है, जहां उनकी हालात खतरे से बाहर है।

इस संबंध में बरौनी रिफाइनरी की पीआरओ अंकिता श्रीवास्तव ने बताया कि एक मामूली सी घटना घटी है। जिसमें सभी लोग सुरक्षित है और रिफाइनरी प्रशासन पूरी तरह से इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। फिलहाल इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा आम लोगों के बीच होती रही । 

Find Us on Facebook

Trending News