BIHAR NEWS: NH-31 पर एंबुलेंस की ट्रक से टक्कर, सदर अस्पताल के कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत, मरीज सुरक्षित

BIHAR NEWS: NH-31 पर एंबुलेंस की ट्रक से टक्कर, सदर अस्पताल के कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत, मरीज सुरक्षित

KHAGARIA: जिले से गुजरने वाली NH-31 पर सुबह सुबह सदर अस्पातल की एंबुलेंस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में एंबुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यहां वाहन से जा रहा मरीज तो सुरक्षित बच गया, मगर एम्बुलेंस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक एम्बुलेंस कर्मी खगड़िया से भागलपुर रेफर मरीज को ले जा रहा था।

यह हादसा पसरहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सतीश नगर NH-31 के पास का बताया जा रहा है। खगड़िया से रेफर किए गए मरीज को लेकर भागलपुर जा रही एंबुलेंस जिले में ही हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में जहां एम्बुलेंस में मरीज पूरी तरह से सुरक्षित बताया जा रहा है। वहीं एम्बुलेंस के ड्राइवर और एमटी  दीपक चौधरी  को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दीपक चौधरी  मौत हो गई। वहीं  ड्राइवर पवन कुमार की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है.  यहां एक बात यह भी निकलकर सामने आ रही है कि घटना के पश्चात पसराहा पुलिस वहां पहुंची थी, मगर उन्होनें तत्परता नहीं दिखाई और घायल को उसके हाल पर ही छोड़ दिया।

आपको बता दें, एम्बुलेंस वाहन भी खराब ही था। इस संबंध में कई बार ACO को एम्बुलेंस वाहन खराब होने की सुचना भी दी थी, लेकिन वाहन ठीक नहीं किया गया था। फिलहाल युवक की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं इस मामले के असली दोषियों पर कार्रवाई कबतक होती है, यह देखने वाली बात है। 

Find Us on Facebook

Trending News