BIHAR NEWS: ...और देखते ही देखते गिर गया मकान का छज्जा, 2 ठेले क्षतिग्रस्त, मच गई अफरातफरी

BIHAR NEWS: ...और देखते ही देखते गिर गया मकान का छज्जा, 2 ठेले क्षतिग्रस्त, मच गई अफरातफरी

NALANDA: नालंदा जिला के बिहार थाना इलाके में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक मकान का जर्जर छज्जा अचानक ही टूटकर सड़क पर गिर गया। मकान के नीचे दो ठेले खड़े थे, जो कि छज्जा गिरने से क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे के बाद वहां काफी देर तक रोड पर मलबा गिरा रहा और रुक-रुक कर सड़क पर जाम लगता रहा।

यह घटना बिहार थाना इलाके के पुलपर मोहल्ले की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मकान काफी पुराना है। यहां कुछ लोग भी रहते हैं। इससे पहले भी यहां एकाध बार छज्जे का कुछ हिस्सा गिर चुका है। हालांकि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ था। बुधवार को अचानक ही छज्जे का बड़ा-सा हिस्सा भरभराकर सड़क पर गिर गया। इससे कुछ पल के लिए वहां सन्नाटा छा गया, फिर अफरातफरी मच गई। 

इस हादसे में मकान के आसपास खड़े लोग बाल-बाल बच गए हैं। कवल वहां ख़ड़े दो ठेले क्षतिग्रस्त हुए हैं। फिलहाल वहां रोड पर गिरे मलबे को हटाया जा रहा है, जिससे आवागमन सुचारू रूप से चल सके। स्थानीय लोगों ने बताया कि मकान बहुत पुराना है। इस कारण आए दिन टूट टूट का छज्जा गिरते रहता है। अगर जल्द से जल्द मकान का मरम्मत नहीं किया गया तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News