तेजस्वी के सरकार बनाने के दावे पर एनडीए में बौखलाहट, भाजपा ने बताया - मुंगेरीलाल के हसीन सपने

तेजस्वी के सरकार बनाने के दावे पर एनडीए में बौखलाहट, भाजपा ने बताया - मुंगेरीलाल के हसीन सपने

NAWADA. : बिहार में आगामी एक महीने में राजद के सरकार बनाने के तेजस्वी यादव के दावे को लेकर नया राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है। जिसके बाद बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए सरकार के नेता तेजस्वी यादव पर हमलावर हो गए है। भाजपा की प्रदेश मंत्री डॉ. पूनम शर्मा ने कहा कि बिहार में नीतीश सरकार बेहतर काम कर रही है, जिसको कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं, जो कभी पूरी नहीं होने वाला है। 

डॉ शर्मा ने कहा कि वह नहीं जानती हैं बंगाल में तेजस्वी यादव ने क्या कहा, लेकिन अगर वह यह कहते हैं कि बिहार में वह अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं, तो यह पूरी तरह से गलत है। डॉ. पूनम शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव जी को अपने पिता के शासन के दिनों की याद आ रही है। जहां तक मधूबनी कांड का बात है तो यह बात सामने आई कि दोनों परिवार के बीच आपसी विवाद चल रहा था। मामले में पुलिस बेहतर काम कर रही है। सभी दोषियों पर कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बिहार में बेरोजगारी की समस्या को लेकर उन्होंने कहा सरकार इस दिशा में लगातार प्रयास कर रही है। सरकार कई सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी निकालने जा रही है।




Find Us on Facebook

Trending News