बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पति के बाहर जा कर काम करने के फैसले से नाराज पत्नी ने दो मासूम बेटियों के साथ खाई जहर, बच्चियों की हुई मौत, मां की हालत गंभीर

BIHAR NEWS: पति के बाहर जा कर काम करने के फैसले से नाराज पत्नी ने दो मासूम बेटियों के साथ खाई जहर, बच्चियों की हुई मौत, मां की हालत गंभीर

AURANGABAD: राज्य में पति-पत्नी के विवाद के कई खबरें सामने आती रहती है। कई बार पति-पत्नी के बीच के विवाद का असर उनके बच्चों पर होता है। ताजा मामला औरंगाबाद का है। जहां पति-पत्नी के विवाद के बाद पत्नी ने अपने दो मासूम बच्चियों के साथ खुद भी जहर खा ली है।

बता दें कि इस घटना में दोनों मासूम बच्चियों की मौत हो गई है। वहीं मां की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा कि पत्नी पति के बाहर जाकर काम करने की बात से परेशान थी। वहीं पति के जाने के बाद पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया है। 

दरअसल, यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के बाजार इलाके का है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पति और पत्नी के बीच कुछ दिन पहले विवाद उत्पन्न हुई थी कि पति बाहर काम करने के लिए जाना चाहता था लेकिन पत्नी उसे मना करती थी लेकिन पति नहीं माना। जिसके बाद पत्नी ने पहले तो खुद जहर खाई इसके बाद दो मासूम बच्ची को भी खिला दी।

इस घटना में दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं मां की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुड़ गई है।

Suggested News