BIHAR NEWS : बेटी ने की शिकायत, गुस्साए दबंग पिता ने दामाद और समधी पर कर दी लात जूतों की बारिश

BIHAR NEWS : बेटी ने की शिकायत, गुस्साए दबंग पिता ने दामाद और समधी पर कर दी लात जूतों की बारिश

BHAGALPUR : ससुराल में बेटी और दामाद के झगड़े पर गुस्साए दबंग पिता ने जबरदस्त हंगाम किया और दामाद, समधी सहित पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी। मामला जिले के  लोदीपुर थाना क्षेत्र के चदरिया गांव की है। घटना में ससुर और समधी ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

मामले में घायल मोहम्मद आलम ने बताया कि उनके बेटे मोहम्मद अहमद का निकाह मोहम्मद मझादुल नाम के दबंग किस्म के व्यक्ति की बेटी से हुआ था। उन्होंने बताया की किसी बात को लेकर बेटे और बहू में मामूली विवाद हुआ फिर क्या बहू ने अपने दबंग पिता मोहम्मद मझादुल इस्लाम को इसकी सूचना दी। जिसके बाद वही दबंग ससुर ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर दामाद के घर में घुसकर सभी सदस्य को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसी बीच मोहम्मद आलम बुरी तरह घायल हो गए।

 स्थानीय लोगों की मदद से लोदीपुर थाना को घटना की सूचना दी गई। वही लोदीपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बुरी तरह जख्मी मोहम्मद आलम को पुलिस गस्ती गाड़ी पर उठाकर हॉस्पिटल इलाज के ले गई और घायल व्यक्ति के परिजनों को उचित कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया वहीं अब देखना यह है की उस बुजुर्ग बाबा के परिजन को कब तक इंसाफ मिलता है।

Find Us on Facebook

Trending News