BIHAR NEWS: पति से विवाद होने पर गुस्साई महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस टीम ने बचाई जान

BIHAR NEWS: पति से विवाद होने पर गुस्साई महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस टीम ने बचाई जान

KATIHAR: जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में पुल से कूदकर एक महिला ने जान देने की कोशिश की. उसी दौरान पहले से वहां मौजूद पुलिस टीम की नजर महिला पर पड़ गई और उन्होनें तत्काल महिला को सुरक्षित बचा लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया.

पूरा मामला जिले के कुर्सेला थाना इलाके का है. घटना को लेकर महिला के पति ने जानकारी दी. पति डॉ राकेश कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी अंजली कुमारी पूर्णिया में एएनएम के पद पर कार्यरत है. रोज की तरह वह घर से ड्यूटी के लिए निकली थी. बाद में उन्हें खबर आई की अंजली ने खुदकुशी की कोशिश की है और अस्पताल में भर्ती है. अचानक उन्होंने क्यों यह कदम उठाया इस बारे में उन्हें कुछ जानकारी नही है. बेहतर इलाज के लिए डॉ राकेश अंजली को लेकर पूर्णिया के लिए रवाना हो गए हैं.

वहीं घटना के संबंध में कटिहार डीएसपी ने बताया कि एएनएम अंजली कुमारी ने पति से विवाद के बाद कोसी पुल से छलांग लगा दी. इसी दौरान पुलिस गश्ती दल वहीं मौजूद थे, जिन्होनें महिला को समय रहते बचा लिया. पुलिस टीम ने नाविक की मदद से महिला को तत्काल बचा लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News