बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: मतदान से पहले खुलेआम दी एक परिवार को वोट ना देने की धमकी, ऑडियो वायरल, SSP बोले- निर्भीक रहें, पुलिस आपके साथ

BIHAR NEWS: मतदान से पहले खुलेआम दी एक परिवार को वोट ना देने की धमकी, ऑडियो वायरल, SSP बोले- निर्भीक रहें, पुलिस आपके साथ

GAYA: गया जिले के बेलागंज प्रखण्ड के कोरमथु पंचायत में जेल में बंद मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने 24 सितंबर को होनेवाले मतदान में एक परिवार को मतदान केंद्र नही जाने के लिए धमकी दिया है। बताया जा रहा है मुखिया प्रत्याशी के समर्थक साधु शरण शर्मा का धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो वायरल मामले में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि ऑडियो की सत्यता का जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल गया जिले के बेलागंज में कोरमथु पंचायत चुनाव में प्रथम चरण का मतदान 24 सिंतबर को होनेवाला है। इस पंचायत में जेल में बंद एक मुखिया प्रत्याशी का समर्थक उसके लिए जोर-शोर से काम कर रहे हैं। कोरमथु गांव के ही श्रवण ठाकुर के घर में कई वोट है। जेल में बंद मुखिया प्रत्याशी का समर्थक को अंदेशा है कि यह वोट वर्तमान मुखिया अनिल कुमार के पक्ष में चला जायेगा। इसलिए जेल बंद मुखिया प्रत्याशी का समर्थक साधु शरण शर्मा ने श्रवण ठाकुर को धमकी दी है। परिवार को कहा गया है कि 24 सितंबर को तुम और तुम्हारे परिवार का कोई लोग मतदान केंद्र पहुंचा तो 24 सितंबर के बाद देख लेंगे। ऑडियो वायरल मामले एसएसपी ने कहा लोग निर्भीक होकर मतदान करें,ऐसे लोग पर कारवाई करेगे।

वायरल ऑडियो मामले में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव में किसी को भी कोई व्यक्ति वोट देने से नहीं रोक सकता है या किसी के पक्ष मे वोट देने का दबाव नहीं बना सकता है। इस पंचायत चुनाव में निर्भीक होकर लोग मतदान करे। मेरे संज्ञान में ऑडियो है उसकी सत्यता का जांच करवाकर धमकी देने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News