Bihar : भोजपुर के सिविल सर्जन कोरोना संक्रमित, जिले में शुक्रवार को मिले थे 136 नए मरीज

Bihar :  भोजपुर के सिविल सर्जन कोरोना संक्रमित, जिले में शुक्रवार को मिले थे 136 नए मरीज

ARA : आरा भोजपुर जिले में हर रोज कोरोना विस्फोट होने लगा है और धीरे-धीरे भोजपुर जिले में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो चला है। जिले के सरकारी आंकड़ों के अनुसार शुक्रवार को जिले में आरा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन 136 पुलिसकर्मी ढाई सौ से ज्यादा संक्रमित मरीज मिले हैं। इन लोगों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया है। 

भोजपुर के सिविल सर्जन के संक्रमित होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है और सिविल सर्जन के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कराने का आदेश जारी कर दिया गया है। धीरे धीरे जिले में बेकाबू हो रहे हैं। कोरोना संक्रमण ने जिला प्रशासन की चिंता को बढ़ा दिया है। वहीं शाम 7:00 बजे के बाद राज्य सरकार के गाइड लाइन के बाद सारी दुकानों और बाजारों को इतिहास के तौर पर बंद कराया जा रहा है।

 लेकिन सिविल सर्जन के संक्रमित होने के बाद एक बार फिर से स्वास्थ्य महकमे के सारे कर्मचारी सकते में आ गए हैं पूरे बिहार में यह पहला मामला है जब एक जिलाधिकारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद भोजपुर जिले के सिविल सर्जन कोरोना के शिकार हो गए हैं संक्रमित पाए जाने के बाद सिविल सर्जन ने अपने आपको अपने घर में कोरेंटिन में चले गए हैं और अपने संपर्क में ऐसा भी लोगों से उन्होंने कोरोना जांच करा लेने की अपील की है

Find Us on Facebook

Trending News