तेजस्वी का बड़ा आरोप - विनोद नारायण झा के शह पर हुआ बेनीपट्टी नरसंहार, डिप्रेशन में चले गए हैं नीतीश कुमार

तेजस्वी का बड़ा आरोप - विनोद नारायण झा के शह पर हुआ बेनीपट्टी नरसंहार, डिप्रेशन में चले गए हैं नीतीश कुमार

PATNA : मधुबनी के बेनीपट्टी के महमदपुर हत्याकांड को लेकर बिहार में सियासत गरम है। इस घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं। पीड़ित परिवार से मिलकर पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि इस घटना में विधायक विनोद नारायण झा की भूमिका संदिग्ध है, उन्होंने कहा कि घटना के एक दिन पहले वह आरोपियों के साथ मौजूद थे, जिसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि वहां के डीएसपी का आरोपी प्रवीण झा से नजदीकी संबंध है। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें भगा दिया गया, फिर जब मैं कल परिवार से मिलने पहुंचा, उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में पुलिस की भूमिका कहीं न कहीं सदिग्ध है। उन्होंने बताया कि अगर हम वहां नहीं जाते तो कोई गिरफ्तारी नहीं होती>

डिप्रेशन में हैं सीएम नीतीश 

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार सबसे बेबस और लाचार मुख्यमंत्री हैं, कानून व्यवस्था को सुधारने में इनका कोई इंटरेस्ट नहीं है। जहां हम पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे, वहीं वह पटना में केवल जोड़तोड़ कर के अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए थे। उन्होंने कहा कि हमने हमने तो पीड़ित परिवार के आंसू पोछे, लेकिन न तो सीएम और न ही उनके दोनों डिप्टी सीएम ने दुखी परिवार से मिलना जरुरी समझा है। तेजस्वी ने कहा कि 15 सालों में जितनी बार मुख्यमंत्री अपने पार्टी ऑफिस नहीं पहुंचे, हमारे चलते कुछ महीनों में वह कितनी बार जेडीयू दफ्तर पहुंच गए।


Find Us on Facebook

Trending News