बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'मैं जदयू में नहीं हूं... ! पार्टी दफ्तर पहुंचते ही वरिष्ठ मंत्री विजेंद्र यादव गुस्से में हुए लाल, कहा- मुझे क्यों बुलाया...सब हक्के बक्के रह गए...भारी बवाल...

'मैं जदयू में नहीं हूं... ! पार्टी दफ्तर पहुंचते ही वरिष्ठ मंत्री विजेंद्र यादव गुस्से में हुए लाल, कहा- मुझे क्यों बुलाया...सब हक्के बक्के रह गए...भारी बवाल...

पटना- जदयू में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसकी बानगी तब देखने को मिली जब बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेद्र यादव ने सरेआम घोषणा कर दी कि वे जनता दल यूनाइटेड में नहीं है. यादव ने कहा कि हम जनता दल (यूनाईटेड) में नहीं हैं. जदयू कार्यालय पहुंचे यादव ने कहा कि काहे हमको बुलाए हैं. दरअसल जदयू की  संगठानात्मक बैठक आज होने वाली है. लोकसभा चुनाव के बाद जदयू पार्टी की बड़ी और अहम बैठक होने जा रही है. पटना में आयोजित होने वाली इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रमंडल प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ प्रभारियों/अध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल होंगे.

 इसको लेकर जदयू दफ्तर के बाहर बैनर और होर्डिंग लगा हुआ है. इसमें तमाम नेताओं का फोटो लगा है केवल बिजेद्र यादव की तस्वीर नहीं लगी है. बैनर पर अपना फोटो न देख ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव का पारा चढ़ गया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम जनता दल में नहीं हैं. काहे हमको बुलाए हैं. 


बता दें विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू आज बड़ी बैठक करने वाली है. यह बैठक राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय  झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की अध्यक्षता में होगी. बैठक को अहम माना जा रहा है कि क्योंकि आज आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू कई रणनीति बनाने वाली है। पार्टी संगठन के साथियों के साथ मंथन करेगी। कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जाएगा. साथ ही उम्मीदवारों के नामों को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

बहरहाल बैठक से पहले हीं विवाद खड़ा हो गया है. ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने जनता दल में नहीं होने की घोषणा कर विवाद तो खड़ा कर हीं दिया है. अब पार्टी में नाराजगी की खबरे बाहर आने लगी है.इससे नीतीश का सिर दर्द तो बढ़ेगा हीं.

रिपोर्ट- अभिजीत सिंह


Editor's Picks