BIHAR NEWS : बाइक सर्विसिंग मिस्त्री को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच किया गया रेफर

BIHAR NEWS : बाइक सर्विसिंग मिस्त्री को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच किया गया रेफर

MASAURHI : पुनपुन में हुए बीतR रात हत्या की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा ही रही थी कि अपराधियों ने फिर एक व्यक्ति को गोली मार दी। ताजा मामला पुनपुन थाना क्षेत्र के चोबीसपुलवा के पास की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारी है। मिली जानकारी के अनुसार पुनपुन के डुमरी के समीप उक्त व्यक्ति की  बाइक सर्विसिंग की दुकान थी, दुकान बंद कर घर जाने के दौरान अपराधियों ने मिस्त्री को गोली मार दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच भेजा गया। 

घटना सोमवार रात की है। बड़हिया कोल गांव के रहने वाले गुड्डू सिंह ने डुमरी के समीप एक बाइक गैराज की दुकान है। जहाँ वह बाइक की सर्विसिंग का कार्य करता है। सोमवार की रात वह दुकान बंद कर मदारपुर रोड से कही जा रहा था। इस दौरान कुछ लोगो ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया। 

मामले में पुनपुन थाना के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि युवक को अस्पताल भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। प्रारंभिक जांच में जमीन से जुड़े विवाद की बात सामने आ रही है।

Find Us on Facebook

Trending News