BIHAR NEWS: BSF जवान ने किया कमाल, गांव में कर रहे सैनिटाइजेशन व मास्क वितरण, सरकार से जताई नाराजगी

BIHAR NEWS: BSF जवान ने किया कमाल, गांव में कर रहे सैनिटाइजेशन व मास्क वितरण, सरकार से जताई नाराजगी

NAWADA: नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मय गांव में बीएसएफ के जवान के द्वारा काफी अच्छी काम की जा रही है। जिससे गांव के लोगों में भी काफी खुशी है। मय गांव की निवासी बीएसएफ जवान राकेश कुमार उर्फ गुड्डू जो श्रीनगर में बीएसएफ पद पर तैनात होकर देश की सेवा करते हैं।

बीएसएफ जवान राकेश कुमार ने news4nation से बातचीत के दौरान कहा कि 14 तारीख को अपने गांव आया और 15 तारीख से ही अपने गांव में इस काम पर लग गए हैं। उन्होनें कहा कि उनका मकसद सिर्फ इतना है कि हमारे गांव के लोग खुश रहें और कोई भी लोग कोरोना के संकट में चिंतित ना हो। एक जवान होने के नाते मुझसे जितना बन सका हम उतना अपने गांव में कर रहे है।

सबसे बड़ी बात है सरकार लाख दावा करती है लेकिन उनकी कोई भी योजना इस कोरोना के संकट में हमारे गांव नहीं पहुंची। गांव में सरकार की तरफ से एख बच्चे तक को मास्क नहीं बांटे गए, ना ही कहीं पर सैनिटाइजेशन का काम किया गया है। इसलिए मैं खुद अब तक गांव में 10 हजार मास्क वितरित कर चुका हूं। साथ ही गांव में घूम-घूम कर सैनिटाइजेशन का काम कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि उनके सहयोगी ने लाल कुमार, कन्हैया कुमार,राधेश्याम, विकास, धर्मेंद्र, मुन्ना, मनीष, अंशुमान शर्मा आदि लोग हैं।

Find Us on Facebook

Trending News