बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: चंवर में नहाने गए बच्चे डूबे, एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, घर सहित गांव में मचा कोहराम

BIHAR NEWS: चंवर में नहाने गए बच्चे डूबे, एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, घर सहित गांव में मचा कोहराम

MOTIHARI: मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है। जहां नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे है। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों शव को निकाला गया है। तीन बच्चों के डूबने की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

बच्चों की मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अग्रतर करवाई में जुटी है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चनरहिया गांव सेवरहा चेवर की बतायी जा रही है। हरसिद्धि थाना के चनरहिया गांव के निमिया माई के पास चंवर के पानी में डूबने से तीन बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। वहीं पंचायत मुखिया अभय तिवारी के सूचना पर हरसिद्धि थाना व सीओ पहुचकर शव को कब्जे में लेकर अग्रतर करवाई में जुटे है। कुछ ग्रामीणों के अनुसार तीनों बच्चे ट्यूशन पढ़ कर आने के बाद खेत देखने गए थे। 

खेत देखने के बाद सभी नहाने चले गए। जिसमें पैर फिसलने से एक बच्चा डूबने लगा। बचाने के दौरान बाकी दोनों भी गहरे पानी में उतर गए। जहां तीनों डूबने लगे। देखते ही देखते तीनों बच्चों की मौत हो गई। गांव से लेकर घर मे चीत्कार मचा हुआ है। मृतकों की पहचान गोल्डन कुमार, रौनक कुमार औऱ कुंदन कुमार के रूप में कई गई। तीनों बच्चे एक ही पट्टीदारी के बताए जा रहे हैं।

Suggested News