बीजेपी की चाल : पोस्टर से सीएम नीतीश का ही चेहरा कर दिया गया गायब, उप मुख्यमंत्री के सामने ही भड़के जदयू विधायक

बीजेपी की चाल : पोस्टर से सीएम नीतीश का ही चेहरा कर दिया गया गायब, उप मुख्यमंत्री के सामने ही भड़के जदयू विधायक

कटिहार सदर अस्पताल में 42.67 करोड़ से 100 बेड अस्पताल,सौ बेड मातृ शिशु भवन के अलावे नर्सिंग भवन विवादों में आ गया है। विवाद का कारण कार्यक्रम को लेकर तैयार किया गया बैनर है, इस बैनर में एक तरफ बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद सिंह का चेहरा नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की तस्वीर लगी हुई है। पूरे बैनर से सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब कर दिया गया है। जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे डिप्टी मेयर कार्यक्रम अधूरा छोड़कर चले गए। इस दौरान मंच पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद थे।

इस दौरान बरारी विधायक विजय सिं ने कहा कि आयोजकों द्वारा यह बड़ी चूक की गई है, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यक्रम से सीएम की तस्वीर नहीं लगाना बड़ी गलती है। उन्होंने कहा कि शिलापट्ट पर भी स्थानीय विधायकों का नाम नहीं दिया गया है। बाद में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने  जदयू-भाजपा के रिश्ते की तल्खी से जोड़कर देखे जाने कि बात को लेकर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है कि एनडीए में सब कुछ सही नहीं है।  वहीं विधायक के साथ जदयू के जिला प्रवक्ता सह उप मेयर सूरज ने कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए मंच छोड़कर चले गए। 

विपक्ष ने उठाए सवाल

कटिहार में हुई घटना को लेकर विपक्ष ने एक बार फिर से जदयू-भाजपा के रिश्ते पर सवाल उठा दिया है। पार्टी प्रवक्ता मृत्युजंय तिवारी ने कहा कि भाजपा ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। सरकारी कार्यक्रम से सीएम का चेहरा गायब करना इस बात का प्रमाण है कि सरकार के दोनों पार्टिय़ों के बीच रिश्ता किस तरह का चल रहा है।

इससे पहले कटिहार में स्वास्थ्य विभाग का हुआ कायाकल्प, 42.67 करोड़ से सदर अस्पताल परिसर में एक सौ बेड अस्पताल, सौ बेड मातृ शिशु भवन और नर्सिंग भवन का आधारशिला के साथ कार्य प्रारंभ किया गया, डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे इस आयोजन में विशेष रुप से शिरकत किया, स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि पूरे बिहार के साथ-साथ कटिहार लगातार स्वास्थ्य के मामले में तरक्की कर रहा है और आगे भी स्वास्थ्य विभाग करें यह प्रोग्रेस जारी रहेगा

Find Us on Facebook

Trending News