गजब का फरमान: केंद्रीय मंत्री के सामने कोरोना संक्रमित डॉक्टर-कर्मी करेंगे परेड! अस्पताल के सभी चिकित्सकों को हाजिर होने का आदेश

गजब का फरमान: केंद्रीय मंत्री के सामने कोरोना संक्रमित डॉक्टर-कर्मी करेंगे परेड! अस्पताल के सभी चिकित्सकों को हाजिर होने का आदेश

ARA : केंद्रीय मंत्री के सामने कोरोना संक्रमित डॉक्टर और कर्मी भी परेड करेंगे। अस्पताल अधीक्षक ने यह आदेश जारी किया है। आरा से सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह कल  सदर अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण से पहले आरा सदर अस्पताल प्रशासन का एक पत्र वायरल हो रहा है।

 सदर अस्पताल के अधीक्षक ने आज जो पत्र जारी किया है उसमें कहा गया है कि चाहे आप कोरोना मरीज ही क्यों ना हो लेकिन आपको ड्रेस कोड में अस्पताल आना होगा। सदर अस्पताल के अधीक्षक ने अपने पत्र में कहा है कि 24 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का सदर अस्पताल आरा में निरीक्षण कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस आलोक में सदर अस्पताल के सभी चिकित्सा पदाधिकारी एवं कर्मचारी (कोरोना संक्रमित) सहित को आदेश दिया जाता है कि ड्रेस कोड में उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे. सभी कोरोना संक्रमित चिकित्सा पदाधिकारी एवं कर्मचारी का rt-pcr जांच किया जाना है। स समय उपस्थिति होना सुनिश्चित करें। अनुपस्थित पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ARA IMA ने जताई हैरानी

आरा सदर अस्पताल के अधीक्षक के इस पत्र पर बिहार आईएमए ने आश्चर्य जताया है। आईएम ए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय कुमार ने आश्चर्य जताते हुए कहा है कि क्या कोरोना संक्रमित डॉक्टरों और कर्मियों को मंत्री से मिलने के लिए बुलाया जा रहा है?

Find Us on Facebook

Trending News