बार बाला संग अश्लिल गाने के पर बांहों में बांहें डाल ठूमके लगा रहे हैं दारोगा, वीडियो हो रहा वायरल

बार बाला संग अश्लिल गाने के पर बांहों में बांहें डाल ठूमके लगा रहे हैं दारोगा, वीडियो हो रहा वायरल

Hajipur : खबर सोनपुर अनुमंडल से है जहां पूर्व में हरिहरनाथ ओपी  में तैनात पूर्व दारोगा रविंद्र कुमार सिंह का बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ है इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि किस तरह से पुलिस वाले बार बालाओं के के साथ अश्लील डांस की सभी हदों को पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

 इस वीडियो के बारे में बताया जाता है कि नए वर्ष  2021 के उपलक्ष्य में सोनपुर के एक मैरिज गार्डन में जश्न मनाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें पुलिस वाले भी पहुंचे थे और दरोगा रविंद्र सिंह का बार बालाओं के साथ डांस करने का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया। हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि  हरिहरनाथ ओपी में पूर्व में तैनात दरोगा रविंद्र कुमार सिंह अब रिटायर हो चुके हैं लेकिन नए वर्ष के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जश्न मनाने के नाम पर बार बालाओं के साथ डांस करने का उनका वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना है।


बता दें कि कुछ दिन पहले महाशिवरात्रि के दौरान हाजीपुर में पुलिस लाइन में बार बालाओं का एक डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें आईजी ने 11 पुलिसकर्मियों सहित कईयों का ट्रांसफर कर दिया था। वहीं छपरा जिले के कोपा थाने के एएसआई भी इसी तरह कमरे में एक बार बाला के संग ठूमके लगाते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

नोट - न्यूज4नेशन इस खबर की पुष्टि नहीं करता है, यह सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को आधार पर प्रकाशित किया गया है।



Find Us on Facebook

Trending News