BIHAR NEWS: नवरात्रि के मौके पर गृह जिले पहुंचे उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, सर्वमंगला मंदिर में की विशेष पूजा-अर्चना

BIHAR NEWS: नवरात्रि के मौके पर गृह जिले पहुंचे उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, सर्वमंगला मंदिर में की विशेष पूजा-अर्चना

KATIHAR: नवरात्रि के मौके पर क्या आम, क्या खास। हर कोई मां की आराधना में लीन है। हर किसी की एक ही इच्छा होती है कि माता रानी के दर्शन हो जाएं और उनकी कृपा उनपर हो। इसी कड़ी में बुधवार को जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के अलग-अलग पूजा पंडालों में मां दुर्गा के दर्शन करते नजर आए। वहीं इस मौके पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद अपने गृह जिला कटिहार में है।

इस दौरान डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद लगातार अपने जिला के दुर्गा मंदिर और पूजा पंडाल दर्शन के लिए पहुंचे। यहां के मिरचाईबाड़ी स्थित सर्वमंगला मंदिर से उनका खासा जुड़ाव रहा है। औऱ वह देर शाम माता रानी की महाअष्टमी की आरती में शामिल हुए और वृहद रूप से मां की पूजा-अर्चनी की। इस दौरान उन्होंने बिहार के लोगों के लिए सुख,शांति और समृद्धि की कामना की।

पूजा-पाठ से निवृत्त होने के बाद मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि महाअष्टमी के मौके पर मंदिरों में विशेष पूजा होती है। सर्वमंगला दुर्गा स्थान से हमारा बचपन से ही जुड़ाव रहा है। इस दुर्गास्थान में हमारा भाववश और भक्तिवश जुड़ाव है। मैं सालों भर कहीं भी रहूं, मगर नवरात्र में यहां जरूर आना होता है। दुर्गापूजा का यहां वृहद रूप से होता है। पिछली बार कोरोना के कारण सबकुछ सीमित तरीके से हुआ था। हालांकि इस बार हालात ठीक होने पर मैं यहां दर्शन-पूजन हेतु आया हूं। मैं बिहार राज्य और राज्य की जनता की खुशहाली की कामना करता हूं और चाहता हूं कि राज्य दिन दोगुनी, रात चौगुनी तरक्की करें।

Find Us on Facebook

Trending News