बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाइट कर्फ्यू के कारण घर जाने की जगह स्टेशन पर रुकना यात्री को पड़ा भारी, जीआरपी ने पीट-पीटकर किया अधमरा

नाइट कर्फ्यू के कारण घर जाने की जगह स्टेशन पर रुकना यात्री को पड़ा भारी, जीआरपी ने पीट-पीटकर किया अधमरा

PATNA : एक तरफ सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर रखी है। दूसरी तरफ स्थिति यह है पुलिसकर्मी कर्फ्यू के नाम पर किसी पर भी लाठियों की बारिश शुरू कर दे रहे हैं। पटना जिले के मोकामा से ऐसी ही एक घटना सामने आई है। यहां नाइट कर्फ्यू के कारण एक युवक वेटिंग रूम में रुककर रात बीतने का इंतजार करने लगा। लेकिन मोकामा रेल पुलिस को यह बात पसंद नहीं आई और  उन्होंने युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। रेल पुलिस की हरकत देखकर कोई भी उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं कर सका।

बताया गया कि युवक पंडारक का रहनेवाला रोशन कुमार है। जो कहीं बाहर से आया था, लेकिन नाइट कर्फ्यू के कारण उसे पंडारक जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिली, ऐसे में उसने वेटिंग रूम में रात गुजारने का फैसला कर लिया। लेकिन मोकामा रेल पुलिस के अधिकारी और जवान ने पूछताछ के नाम पर युवक की पिटाई शुरू कर दी, युवक चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। 

अधमरा करने के बाद ले गए अस्पताल

जमकर हुई पिटाई के क्रम में युवक की बाईं आंख बुरी तरह जख्मी हो गया है।जब युवक पिटाई से युवक घायल हो गया,तब रेल पुलिस ने आनन-फानन में मोकामा रेफरल अस्पताल लेकर आई जहां इलाज के बाद बाढ़ रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद रेल यात्रियों में दहशत का आलम है।



Suggested News