BIHAR NEWS: नगर परिषद अध्यक्ष का चुनाव संपन्न, 14 मत पाकर नप अध्यक्ष बने जैनेंद्र आर्य उर्फ जॉनी

BIHAR NEWS: नगर परिषद अध्यक्ष का चुनाव संपन्न, 14 मत पाकर नप अध्यक्ष बने जैनेंद्र आर्य उर्फ जॉनी

KAIMUR: कैमूर जिले के भभुआ में नगर परिषद अध्यक्ष के लिए चुनाव की प्रक्रिया पूरी की गई। जहां कुल 24 मत में से 14 मत पाकर जैनेंद्र कुमार उर्फ जॉनी को नगर परिषद के अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया। नगर परिषद के अध्यक्ष पद पर रहते हुए उर्मिला देवी का कोरोना वायरस के दूसरी लहर में निधन हो जाने के कारण सीट हो गया था खाली। जिसके बाद बुधवार को जिले के समाहरणालय भभुआ के सभागार कक्ष में भभूआ एसडीएम जन्मेजय शुक्ला के नेतृत्व में कराई गई वोटिंग। 

वहीं वोटिंग में कुल 24 मत पड़े थे। जिसमें से जॉनी को 14 मिले। वहीं नगर परिषद भभुआ के नए अध्यक्ष बने जैनेंद्र कुमार उर्फ जॉनी ने कहा जीत का हम श्रेय सभी आम जनता को और अपने वार्ड पार्षद को देना चाहते हैं। हम पहले भी नगर परिषद अध्यक्ष रह चुके हैं। उस दौरान हमने बहुत कार्य भभुआ के विकास के लिए किया था और कुछ कार्य जारी था। मेरे हट जाने के बाद वह अधूरे पड़े हैं। उन सभी को पूरा करना मेरी प्रथम प्राथमिकता है। बारिश के मौसम में जलजमाव की जो समस्या है उसका निदान कराना और समाज के निचले पायदान के हर व्यक्ति के पास विकास पहुंचाना मेरा प्रथम प्राथमिकता रहेगा ।

जानकारी देते हुए भभुआ एसडीएम जन्मेजय शुक्ला ने बताया नगर परिषद अध्यछ उर्मिला देवी के मौत के बाद सीट खाली हो जाने के कारण वोटिंग हुआ है। जिसमें दो लोग खड़े थे। जैनेंद्र कुमार आर्य को 14 मत पड़े वही विजय सिंह को 10 मत पड़े। इस तरह से जैनेंद्र कुमार आर्य को मुख्य पार्षद निर्वाचित किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News