BIHAR NEWS: बिजली विभाग की नई सुविधा, केवल एक व्हाट्सएप मैसेज से होगा सारण प्रमंडल के उपभोक्ताओं की समस्या का निदान

BIHAR NEWS: बिजली विभाग की नई सुविधा, केवल एक व्हाट्सएप मैसेज से होगा सारण प्रमंडल के उपभोक्ताओं की समस्या का निदान

CHHAPRA: उपभोक्ता यदि बिजली बिल से संबंधित परेशानियां झेल रहे हैं, तो अब उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। बिजली कंपनी ने अब बिजली बिल संबंधित समस्याओं को सुलझाने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिया है। इस नंबर पर बिजली बिल से संबंधित शिकायत सबूत के साथ डाले जा सकते हैं।

कंपनी इन शिकायतों का एक-एक कर निपटारा करेगी, जिसके पश्चात संबंधित उपभोक्ता के मोबाइल नंबर पर उसे वापस भेज दिया जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए अधीक्षण अभियंता, सारण अंचल, विवेकानंद ने बताया कि राज्य सरकार और बिजली कंपनी ने लगातार आ रही बिजली बिल से संबंधित शिकायतों को निपटाने के लिए यह कदम उठाया है । उन्होंने बताया सारण प्रमंडल का कोई भी उपभोक्ता व्हाट्सएप नंबर 62877 428 38 पर अपने बिजली बिल से संबंधित शिकायतों को सबूत के साथ डाल सकते हैं। विभाग जितने भी बिजली बिल से संबंधित शिकायतें आएंगी उनको डिस्टिक वाइज ट्रांसफर कर देगा। और फिर उसे निपटाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश दिया जाएगा।

विवेकानंद ने बताया कि विशेष परिस्थिति में उपभोक्ता अधिकारियों से मिलकर अपनी बात को कहेंगे और समस्याओं को निपटाएंगे। अधीक्षण अभियंता ने यह भी बताया कि किसी भी परिस्थिति में उपभोक्ता इस नंबर पर कॉल नहीं करेंगे ।



Find Us on Facebook

Trending News