BIHAR NEWS: शर्मनाक! श्राद्ध के कार्यक्रम में हुआ बार बालाओं का डांस, कोरोना गाइडलाइन की भी उड़ी धज्जियां

BIHAR NEWS: शर्मनाक! श्राद्ध के कार्यक्रम में हुआ बार बालाओं का डांस, कोरोना गाइडलाइन की भी उड़ी धज्जियां

VAISHALI/HAJIPUR: वैशाली जिले के महनार अनुमंडल से एक श्राद्ध कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडयो को जब आप देखेंगे तो आपको कहीं से भी नहीं लगेगा कि यहां कोई श्राद्ध कार्यक्रम चल रहा है. दरअसल वीडियो में अच्छे-खासे संगीत कार्यक्रम दिख रहा है. साथ ही कुछ बार बालाएं भी वहां अपनी प्रस्तुति देती नजर आ रही हैं. इस तरह का शर्मनाक और बेढंगा कार्यक्रम कहीं और देखने को नहीं मिला होगा.

महनार अनुमंडल के चांदपुरा थाना के बिलट चौक के पास कोरोना काल में देर शाम एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. इस कार्यक्रम में खूब गीत-संगीत बजते हैं और काफी संख्या में लोग भी शामिल होते हैं. मगर इस दौरान पुलिस और प्रशासन कहीं नजर नहीं आता. अगर लोगों को याद हो तो यह कोरोना का दौर है, जहां लोगों के एक साथ जुटने पर रोक है. सार्वजनिक रूप से कार्यक्रम करने पर रोक लगी हुई है. मगर यह रोक-टोक कहीं नजर नहीं आती. यहां खास बात तो यह है कि यह टेंट संचालक की माता के श्राद्ध का कार्यक्रम था. इस अवसर पर जोर-जोर से गाने बजाए गए और हद तो तब हो गई जब बार बालाओं को भी बुलाकर उनके नृत्य का लुत्फ उठाया गया. 

शोक संवेदना से भरे होने वाले श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान गीत संगीत का आयोजन मानवीय समाज को शर्मसार करने वाला है, लेकिन यहां वीडियो में लोग कार्यक्रम के मजे ले रहे हैं. कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा लेकिन किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने इसकी सुध नहीं ली. इसके साथ-साथ कोरोना गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ाई गई. कहीं कोई शख्स मास्क लगाए नजर नहीं आया. सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो भूल ही जाइए. इस तरह की तस्वीरें समाज को झकझोर कर देने वाली हैं.

नोट- news4nation इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और समाज में हो रहे ऐसे शर्मनाक कृत्य को प्रशासनिक नजरों में लाना हमारा उद्देश्य है.


Find Us on Facebook

Trending News