BIHAR NEWS : सोशल मीडिया पर मौत की फर्जी अफवाह, अब बिहार के इस सांसद को बता दिया मृत

BIHAR NEWS : सोशल मीडिया पर मौत की फर्जी अफवाह, अब बिहार के इस सांसद को बता दिया मृत

BHAGALPUR : सोशल मीडिया पर लोगों के फर्जी मौत की खबर लगातार सामने आ रही है। पिछले कुछ दिनों गैंगस्टर छोटा राजन, एक्टर मुकेश खन्ना, परेश रावल सहित कई सेलिब्रिटी की मौत की फर्जी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। अब इसमें बिहार के भागलपुर सांसद का नाम भी शामिल हो गया है। पिछले कुछ दिनों से सांसद की मौत की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। जिसके बाद खुद सांसद अजय मंडल ने भागलपुर SSP को आवेदन देकर अपनी मौत की खबर को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले सूरज शर्मा नाम के शख्स को गिरफ्तार करने की मांग की है।

कोरोना संक्रमित होने के बाद उड़ी थी मौत की अफवाह

भागलपुर सांसद अजय मंडल ने इस बारे में SSP को दिए अपने आवेदन में लिखा है कि 12 मई 2021 को सूरज शर्मा ने यह गलत अफवाह फैलाई है कि भागलपुर के सांसद अजय मंडल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बेतुकी बातों को सोशल मीडिया पर डालने से उनके मानसिक और व्यक्तिगत छवि पर प्रतिकूल असर पड़ा है। उन्होंने इस प्रकार के पोस्ट को तुरंत हटवाने और इस तरह के कार्य को अंजाम देने वाले और झूठी अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उस पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस ने शुरू की जांच

इधर सांसद द्वारा आवेदन मिलते ही भागलपुर SSP निताशा गुड़िया ने घोघा थाना में कांड संख्या 311/21 के तहत मामला दर्ज करने को कहा है। इस संबंध में भास्कर ने अजय मंडल से बातचीत की. सांसद ने बताया कि सूरज शर्मा ने मेरे मरने की झूठी अफवाह फैलाने की कोशिश की है। उन्होंने एसएसपी भागलपुर से गुहार लगाई है, मामला दर्ज कर लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News