BIHAR NEWS: फिट इंडिया फ़ीडम रन 2.0 टीम को डीडीसी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, नेहरू युवा केन्द्र ने चलाया कार्यक्रम

BIHAR NEWS: फिट इंडिया फ़ीडम रन 2.0 टीम को डीडीसी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, नेहरू युवा केन्द्र ने चलाया कार्यक्रम

KISHANGANJ: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आज किशनगंज नेहरू युवा केन्द्र द्वारा फिट इंडिया फ़ीडम रन 2.0 का आयोजन किया गया जिसमें युवा और लड़कियां ने भी भारी संख्या में भाग लिया। कार्यक्रम का आयोजन जिला समाहरणालय परिसर से किया गया।

डीडीसी मनन राम डीआरडीए डायरेक्टर विकास कुमार ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर टीम 2.0 के युवाओं और लड़कियां को रवाना किया। कार्यक्रम के संचालन कर रहे नेहरू युवा केंद्र के लेखापाल एंव कार्यक्रम सहायक शाहजहां अंसारी ने बताया कि आज आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम केंद्र सरकार के निर्देश अनुसार पूरे भारतवर्ष में 744 जिला में किया जा रहा है। आज जिला समाहरणालय से निकल कर शहर के डे मार्किट, फल चौक तेघरिया होता हुआ लगभर चार किलोमीटर चलकर नेहरू युवा केन्द्र किशनगंज पहुचेंगे और यह कार्यक्रम क्रम 2 अक्टूबर तक चलता रहेगा। हम और गांव गांव में भी जाकर इस तरह का कार्यक्रम करेंगे ताकि युवा पीढ़ी जो है वह फिट, स्वस्थ्य और तंदुरुस्त रह सके।

वहीं नेहरू युवा केन्द्र के डिप्टी डायरेक्टर अमल किसोर ने बताया कि युवाओं को फिट रहने बहुत जरूरी है और आज आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर फिट इंडिया फ़ीडम रन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान लेखा एंव कार्यक्रम सहायक शाहजहाँ अंसारी, डिप्टी डायरेक्टर अमल किसोर पासवान एन वाई वी वैलेंटियर अभिषेक, ओसेड अली नियाज अहमद के साथ अन्य वैलेंटियर भी उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News