BIHAR NEWS: पत्नी के नामांकन में पूर्व मुखिया पति दिखे अधिक उत्साहित, पर्चा भरने से सैंकड़ों लोगों संग किया शक्ति प्रदर्शन

BIHAR NEWS: पत्नी के नामांकन में पूर्व मुखिया पति दिखे अधिक उत्साहित, पर्चा भरने से सैंकड़ों लोगों संग किया शक्ति प्रदर्शन

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत जादोपुर दुखहार्ण पंचायत से रामावती देवी, पति धर्मराज प्रसाद सिंह उर्फ छोटका बाबु ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपने पैतृक गांव मसानथाना से हजारों की संख्या में समर्थक के साथ-साथ ढोल-नगाड़े, गाजे-बाजे, हाथी-घोड़े के साथ सदर प्रखंड पहुंचकर अपना नामांकन पर्चा भरा। 

आपको बताते चलें कि इसके पूर्व में भी हो मुखिया का चुनाव लड़े थे लेकिन महज कुछ वोट से उनको हार का मुंह देखना पड़ा। इस बार उनके समर्थकों का जो हुजूम देखा जा रहा है उससे लगता है कि वह भारी मतों से विजय प्राप्त करेंगे। मुखिया प्रत्याशी रामावती देवी के पति धर्मराज सिंह ने बताया कि इस बार जनता मेरे साथ तन मन धन से खड़ी है और इस बार मेरी पत्नी ही चुनाव जीतेगी में चुनाव जीत रहा हूं।

आगे बात करते हुए उन्होनें कहा कि यदि हम चुनाव जीते तो सबसे पहली प्राथमिकता क्षेत्र के विकास करना है। क्योंकि पूर्व में जो भी रहे हैं उनके द्वारा विकास के नाम पर भोली भाली जनता को ठगा गया है। इस बार दुखहरण पंचायत की जनता सब कुछ समझ गई है और अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

Find Us on Facebook

Trending News